बस के ब्रेक फेल होने से हुई दुर्घटना, एक महिला की मौत 2 घायल

uttarakashi bus break fail

उत्तरकाशी: शुक्रवार दोपहर 2:30 बजे बस अड्डे के पास एक सवारी बस का ब्रेक फेल होने से बस अनियंत्रित होकर बिरला धर्मशाला के गेट पर जा टकराई। इस घटना में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है। घटना के बाद चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने बस को सीज कर दिया है।

उत्तरकाशी बस अड्डे से चिन्यालीसौड़ जाने के लिए एक सवारी बस सवारियों को लेकर मुख्य सड़क के लिए निकली। लेकिन, बस के ब्रेक नहीं लग पाए। इससे बस सीधे बिरला धर्मशाला के गेट पर जा टकराई। इस दौरान गेट के निकट खड़ी तीन महिलाएं व एक पुरुष बस की चपेट में आए। इसमें सुधा बिजल्वाण (25) पुत्री सुशील बिजल्वाण निवासी मातली उत्तरकाशी की मौके पर ही मौत हुई।

जबकि, शैला भट्ट (36) पत्नी दिवाकर भट्ट निवासी लादड़ी उत्तरकाशी, उर्मिला देवी (37) पत्नी सूरज लाल निवासी मातली उत्तरकाशी, बीरू चंद (40) पुत्र सुरेन्द्र उम्र निवासी उत्तरों उत्तरकाशी गंभीर रूप से घायल हुए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। घटना होते ही चालक मौके से भागकर निकला। कोतवाली प्रभारी महादेव उनियाल ने बताया कि बस का ब्रेक फेल होने से यह हादसा हुआ। इसमें पूरी तरह से चालक की गलती है। बस को कोतवाली लाकर सीज कर दिया है। अभी तक आरोपित चालक के खिलाफ कोई तहरीर नहीं आई है। तहरीर आई तो मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें :

सैन्य सम्मान के साथ नम आँखों से हुई भारत माँ के इस लाल की अंतिम विदाई

देहरादून: कोचिंग से लौट रही किशोरी को अगवा कर बस में दुष्कर्म, आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग

उत्तराखंड में हाईस्कूल एवं इंटरमीडिएट बोर्ड की परीक्षाएं 1 मार्च से (Uttarakhand board exam schedule 2019)

उत्तरकाशी के मोरी में लगी भीषण आग, ६ दुकाने जलकर ख़ाक

Releated Post