The accidental prime minister – आखिर क्यों विवादों में घिरी प्रधानमंत्री पर बनी यह फिल्म.?

The accidental prime minister –

हाल ही में आये फ़िल्मी जगत के नए ट्रेलर(Trailer) ने सियासी भूचाल वाली स्थिति पैदा कर दी है। यदि आप राजनीतिक ड्रामा फिल्मों को मिस कर रहे हैं तो फिल्म  “एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर” आपके लिए बहुत ही उम्दा स्तर  का ड्रामा लेकर आ रही है।  11 जनवरी को सिनेमा थियेटरों में लगने वाली इस फिल्म का ट्रेलर भारत की प्रमुख विपक्षी पार्टी कांग्रेस के लिए राजनीतिक हलचल लेकर आ सकती है।  कई कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने भी फिल्म की रिलीज़ से पूर्व स्क्रीनिंग की मांग की है।

soniya gandhi the accidental prime minster
Sonia Gandhi The Accidental Prime Minster

बहरहाल संजय बारू की मुख्य भूमिका अक्षय खन्ना द्वारा निभाई गयी है और प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का किरदार अनुपम खेर के द्वारा निभाया गया है।

Rahul Gandhi The Accidental Prime Minister
Rahul Gandhi The Accidental Prime Minister

इस फिल्म के ट्रेलर से साफ़ है कि फिल्म में प्रधानमंत्री और कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व के बीच के वैचारिक मतभेदों को उजागर किया गया है।  अब यह फिल्म भविष्य में कांग्रेस को कितना नुक्सान पंहुचायेगी यह तो फिल्म में अभिनेताओं द्वारा किये गए अभिनय पर निर्भर करता है।

priyaka gandhi the accidental prime minister
Priyaka Gandhi The Accidental Prime Minister

इस फिल्म The accidental prime minister के ट्रेलर को बहुत कम समय में २ करोड़ से भी अधिक लोगों द्वारा देखा गया है। यदि आप भी देखना चाहते हैं की क्या ख़ास है इस ट्रेलर में तो आप भी देखिये और इन्तजार कीजिये 11 जनवरी का जब यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

Releated Post