देहरादून: कोचिंग से लौट रही किशोरी को अगवा कर बस में दुष्कर्म, आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग

देहरादून  के  डोईवाला छेत्र की यह घटना है जिसमे  कोचिंग से लौट रही किशोरी से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि एक डोईवाला के एक स्थानीय युवक ने अगवा कर सुनसान खड़ी एक बस में किशोरी के साथ  दुष्कर्म किया। पीड़िता ने जब अपने  परिजनों को आपबीती बताई। जिसके बाद वह लोग  थाने पहुंचे। डोईवाला पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया और फिर आरोपी के कमरे पर दबिश दी, लेकिन वह  वहां से फरार हो गया।

  • जानकारी के मुताबिक बुधवार को तकरीबन  शाम करीब छह बजे किशोरी कोचिंग से लौट रही थी। रास्ते में एक युवक ने जबरन किशोरी को स्कूटी पर बैठा लिया और सुनसान जगह पर ले गया।
  • आरोपी ने वहां खड़ी एक बस में किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। किसी तरह पीड़िता उसके चंगुल से छूटी और परिजनों को आपबीती सुनाई। इस पर परिजनों ने कोतवाली में तहरीर दी।
  • छेत्र के एसएसआई योगेंद्र सिंह गुसाईं ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की पहचान कर ली गई है। गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
  • बताया जा रहा है कि आरोपी मुज्जफरनगर का रहने वाला है और बस चलाता है। घटना के बाद से शहर में रोष है। जल्द आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है।

Releated Post